Saturday, April 27, 2024
Homenewsशहर में गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू

शहर में गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू

सोसायटियों में धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाए जाने की तैयारियां जोरों पर

एनवायरो द्वारा, वाटिका इंडिया नेक्स्ट और आईरिस ब्रॉडवे मॉल गुरुग्राम में धूमधाम से मनाया जाएगा 74वां गणतंत्र दिवस

गुरुग्राम: गणतंत्र दिवस की याद में भारतीय लोग इस दिन को राष्ट्रगान और राष्ट्रीय गीतों सहित संगीत के साथ मनाते हैं। एनवायरो (इंटीग्रेटेड फैसिलिटी मैनेजमेंट) द्वारा 74वां गणतंत्र दिवस वाटिका इंडिया नेक्स्ट, सेक्टर 83, गुरुग्राम में 26 जनवरी को विभिन्न सोसायटियों: गुड़गांव 21, लाइफस्टाइल होम्स, सिटी होम्स, सेवन लैम्प्स, के ब्लॉक, सिग्नेचर विला और ई ब्लॉक में मनाया जाएगा। विभिन्न स्थानों के निवासी उत्साहपूर्वक भाग लेंगे जहां एक समकालीन और पारंपरिक नृत्य प्रस्तुत भी किया जाएग। एआर रहमान के गाने ‘मां तुझे सलाम’ एवं अन्य देशभक्ति गीतों पर बच्चों की इंडो-मॉडर्न डांस परफॉर्मेंस से रेजिडेंट्स मंत्रमुग्ध होंगे।

पूरे दिन चलने वाले कार्यक्रम में, ड्राइंग प्रतियोगिता और बच्चों के नृत्य प्रदर्शन सहित विभिन्न प्रकार की मनोरंजक गतिविधियों और प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। समारोह का समापन नृत्य, कविता और चित्रकला के लिए पुरस्कार प्रदान करने के साथ होगा।

———————————————————————————————————–

गुरुग्राम के सेक्टर 85 और 86 में स्थित आइरिस ब्रॉडवे मॉल में 74वां गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा | कार्यक्रम की तैयारी के चलते मॉल को तिरंगे और गुब्बारों से सजाया गया है | गणतंत्र दिवस के दिन मॉल में अनेक गतिविधियों और प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा जिसमे ओपन माइक, नृत्य मंडली द्वारा भारत की धरोहर की झलक में एक विशेष प्रस्तुति, बच्चों की कार्यशाला, टैटू कलाकारों और कई अन्य मजेदार गतिविधियों की मेजबानी की जाएगी  

गणतंत्र दिवस का उत्सव, यह उन मूल्यों और आदर्शों को प्रतिबिंबित करने का अवसर भी है, जिनके लिए यह देश खड़ा है। युवा और बच्चे हमारे राष्ट्र का भविष्य हैं और यह महत्वपूर्ण है कि उन्हें नागरिकों के रूप में अपने अधिकारों के बारे में जागरूक किया जाए ताकि वे जिम्मेदार व्यक्तियों के रूप में विकसित हो सकें जो एक बेहतर कल के निर्माण में सकारात्मक योगदान दे सकें।

———————————————————————————

वही अल्फाकॉर्प द्वारा गुरुग्राम सेक्टर 84 और सेक्टर 22 स्थित  ‘गुड़गांववन’ में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर झण्डा फहराया जाएगा, जिसकी तैयारी जोरों से चल रही है। इसके अलावा गोल्फ व्यू टावर ऑफिस को भी लाइटिंग से सजाया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments